ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई सत्यमेव जयते actress Aisha Sharma, पलट कर दिया करारा जवाब

फिल्म सत्यमेव जयते से डेब्यु करने वाले डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया है. हाल ही में पुनीत ने बड़ी बर्थडे पार्टी दी, जिसमें कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हुईं. अनन्या पाण्डेय, जाह्नवी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, और आयशा शर्मा जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी पार्टी में शिरकत की. इसी दौरान अभिनेत्री आयशा शर्मा पार्टी में कुछ इस तरह की ड्रेस पहनकर आयीं जिससे वो सोशल मीडिया पर trolls का निशाना बन गई.

ट्रोलर्स को इस तरह से जवाब दिया Aisha Sharma ने

पार्टी में आयशा शर्मा की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हडकंप मच गया. वहीँ कई लोगों ने उनकी ड्रेस की तारीफ की तो कई लोगों ने उनकी ड्रेस का मजाक उड़ाया. यहाँ तक की एक यूजर ने ये भी लिख दिया कि बिलकुल गरीबों की पूनम पाण्डेय लग रही है.

Aisha Sharma ने trolls को दिया जवाब

ट्रोल्स को जवाब देते हुए आयशा शर्मा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है कि “आप हमारी ड्रेस पर कमेंट करते हैं, इससे आपकी सोच पता चलती है. हर लड़की को पूरी आजादी होती है की, वो क्या पहने.”

“मैं जो भी पहनती हूँ, मुझे काफी पसंद है. मैं ये नहीं सोचती की अगर मैं ये पहन रहीं हूँ तो लोग क्या सोचेंगे. आप हमारी ड्रेस पर कमेंट कर रहे हैं तो, ये आप के ऊपर खुद ही पड़ रहा है. मुझे इससे कुछ फरक नहीं पड़ता है.”

पार्टी में Aisha Sharma के अलावा अनन्य पाण्डेय और जाह्नवी कपूर ने भी काफी जलवे बिखेरे

आपको बता दें आयशा प्रिंटेड बैकलेस ड्रेस पहने हुई हैं. इसके अलावा लाइट लिपस्टिक के साथ मैचिंग ज्वेल्लरी और मैचिंग सैंडल पहने काफी हॉट नज़र आ रही हैं. वहीँ दूसरी तरफ पार्टी में लोगों का ध्यान अनन्या पाण्डेय और जाह्नवी कपूर की तरफ भी काफी खिंचा चला गया.

अनन्या पाण्डेय ग्रीन कलर की वेलवेट क्रॉप टॉप के साथ वेलवेट स्कर्ट पहनें काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं. वहीँ दूसरी तरफ जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी हमेशा की तरह अपनी ड्रेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.


ये भी पढ़ें | Iulia Vantur के साथ एक फिटनेस इवेंट में दिखे Salman Khan: फैन्स से शेयर की एक विडियो