शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय इन अभिनेत्रियों की ये है Favorite Sex Position

ये बात तो सबको माननी पड़ेगी कि बॉलीवुड अब काफी मॉडर्न हो गया है. जहाँ पहले लोग शारीरिक सम्बन्ध तो छोड़ अपने अफेयर के बारे में बताने से कतराते थे, वहीँ पर ये अभिनेत्रियाँ खुल के अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में बता रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अलिया भट्ट और भूमि पाड्नेकर ने सेक्स के दौरान कुछ इस तरह से अपनी फेवरेट पोजीशन को बेबाक होकर बताया.

मुझे क्लासिक मिशनरी पोजीशन ज्यादा पसंद है : अलिया भट्ट

इतनी छोटी उम्र में फिल्मी जगत में जो कामयाबी अलिया भट्ट ने हासिल की है वो शायद ही किसी अभिनेत्री ने हासिल की हो. फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ दा इयर से डेब्यू करने वाली आलिया एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में देती चली आ राही हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान जब अलिया से सेक्स के दौरान जब फेवरेट पोजीशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला “मैं एक सिंपल लड़की हूँ मुझे क्लासिक मिशनरी पोजीशन ज्यादा पसंद है.”

आलिया की आने फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जो 2019 में रिलीज़ होगी.

ऑन दा टॉप रहना ज्यादा पसंद : भूमि पाड्नेकर

दम लगा के हईशा से डेब्यू करने वाली भूमि ने टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान जैसी हिट फ़िल्में दे के फिल्मी जगत में एक अहम मुकाम हासिल किया है.

नेहा धूपिया के चर्चित शो ‘नो फ़िल्टर’ में जब भूमि से पूछा गया की उनकी सेक्स के दौरान फेवरेट पोजीशन क्या है तो उन्होंने बेबाक होकर जवाब दिया “मुझे ऑन दा टॉप रहना ज्यादा पसंद है”.