लम्बे अफेयर के बाद Jhansi Ki Rani अभिनेत्री चीन के बावर्ची के साथ बन्ध गई शादी के बंधन में

2018 में बॉलीवुड और छोटे परदे के कई सितारों ने शादी की. इसके अलावा कुछ ने अपने रिश्ते को पब्लिक्ली स्वीकार किया. छोटी बहु 2, झाँसी की रानी, जैसे शानदार सीरियल में काम कर चुकीं बेनाफ दादाचंदजी ने हाल ही में अपने चीनी बॉयफ्रेंड नार्मन हाउ संग शादी रचाई है. शादी में दोनों के परिवार वालों के साथ-साथ बेनाफ के छोटे परदे के कई दोस्त भी शामिल हुए.

Benaf Dadachandji marriage photo

ये भी पढ़ें | Bigg Boss: एक साथ पार्टी करते नज़र आये Romil Chaudhary, Arshi Khan और Akash Dadlani [देखें विडियो]

शादी में शामिल हुए कई छोटे परदे के सितारे

Benaf Dadachandji with her husband Norman Huo

बेनाफ छोटे परदे की काफी फेमस अभिनेत्री मानीं जातीं हैं इसके लावा इन्होने हेलो चाइना गेट और बेबी जासूस जैसी फिल्मों में काम भी किया है. अगर बेनाफ के चीनी बॉयफ्रेंड की बात करें तो इनका नाम नार्मन हाउ है, और वो एक मह्हूर शेफ हैं.

इतना ही नहीं नार्मन का मुंबई में एक फेमस चायनीज़ रेस्टोरेंट भी है. आपको बताते चलें बेनाफ और नार्मल पिछले 9 सालों से एक दूरे को डेट कर रहे थे पर किसी को इस रिश्ते के बारे में कानों कान खबर नहीं हुई. अगर बात करें शादी की तो शादी में बेनाफ और नार्मन के परिवार वालों के साथ-साथ बेनाफ के छोटे परदे के कई दोस्त भी शामिल हुए.

Benaf Dadachandji

बेनाफ उत्साहित होकर कहतीं हैं, “9 साल के लम्बे रिलेशन के बाद आखिरकार अमारी शादी हो रही है और मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ. और मैं अब अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ रहीं हूँ.” आगे जब पुचा जाता है कि आप शादी बाद टेलीविज़न में काम करेंगी या नहीं? जवाब में बेनाफ बोलतीं हैं, “बिलकुल मैं जैसे काम करतीं थीं वैसे ही करतीं रहूंगी मैं हमेशा टेलीविज़न से जुडी रहना चाहतीं हूँ.”


ये भी पढ़ें | बॉलीवुड में फेमस होने के बाद इन Stars ने छोड़ा अपने Partner को, लिस्ट में हैं कई दिग्गज कलाकार भी शामिलA