ये बॉलीवुड Actresses फिल्मों में हुईं हैं Topless [Photos]

बॉलीवुड में अब तक की हर तरह की फ़िल्में बनती चली आई हैं जहाँ बोल्ड फिल्मों की चर्चा भी खूब होती है. बात करते हैं इन्ही फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों की, तो बॉलीवुड में कई ऐसी भी अभिनेत्रियाँ शामिल हैं जिन्होंने फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए हैं. और कई बार ये बोल्ड सीन टॉपलेस भी हुए है.

Deepa Sahi (Maya Memsaab 1993)

Deepa Sahi in Maya Memsaab

1993 में आई फिल्म माया मेमसाब में दीपा साही ने टॉपलेस सीन दिया था. आपको बताते चलें ये सीन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ हुआ था. फिल्म को केतन मेहता ने डायरेक्ट किया था. इतना ही नहीं फिल्म को स्पेशल जूरी अवार्ड भी मिला था.

Udita Goswami (Zeher 2005)

Udita Goswami in Zeher

साल 2005 में आई फिल्म ज़हर की बॉलीवुड में काफी चर्चा हुई थी. इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं.

Seema Rahmani (Sins 2005)

Seema Rahmani in Sins

फिल्म में अभिनेत्री सीमा रहमानी कई बार टॉपलेस हुईं हैं. यहाँ तक की फिल्म में अत्यधिक बोल्ड सीन होने की वजह से फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा रिलीजिंग सर्टिफिकेट भी नहीं मिल सका.

Kareena Kapoor (Kurban 2009)

Kareena Kapoor in Kurban

जी हाँ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर भी लिस्ट में शामिल हैं. कुर्बान फिल्म में उन्होंने रसिया गाने पर टॉपलेस सीन दिया है. इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर में भी सैफ के साथ करीना टॉपलेस ही हैं.

Barbara Mori (Kites 2010)

Barbara Mori in Kites

हृतिक रोशन और बारबरा मोरी स्टारर फिल्म काइट्स में बारबरा मोरी ने एक काफी शानदार बोल्ड सीन दिया है, जिसमे बारबरा टॉपलेस होकर हृतिक के साथ किस करती नज़र आ रही हैं.

Poonam Pandey (Nasha 2013)

Poonam Pandey in Nasha

ये बात तो सभी को पता ही होगी अगर बोल्ड सीन की बात हो रही है तो पूनम पाण्डेय का नाम तो ज़रूर होना चाहिए. जी हाँ, साल 2013 में आई फिल्म नशा में पूनम पाण्डेय ने एक नहीं बल्कि काफी बोल्ड सीन दिए हैं.


ये भी पढ़ें | क्या हुआ जब मशहूर TV actress Hina Khan ने पहली बार देखी Porn

ये भी पढ़ें | इन फिल्मों में इतने ज़्यादा Bold Scene थे कि Censor Board ने रिलीज़ करने की मंज़ूरी ही नहीं दी