डायरेक्टर ने कट बोल दिया फिर भी Intimate Scene नहीं रोका इन बॉलीवुड सितारों ने

आमतौर पर जब फिल्मों की शूटिंग होती है, तो वो डायरेक्टर के ऊपर निर्भर करता है कि कौनसा सीन उसे अच्छा लग रहा है और कौनसा बेकार. डायरेक्टर ही कट बोलके सीन को समाप्त करवाता है. वहीँ दूसरी तरफ कुछ फ़िल्में ऐसी भी हुईं हैं, जिनमें सितारे इंटीमेट सीन में इतना खो गए कि डायरेक्टर के बार-बार कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुके. तो आइये बात करते हैं उन्हीं सितारों के बारे में.

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना (Madhuri Dixit and Vinod Khanna)

Vinod Khanna and Madhuri Dixit Intimate scene.

साल 1981 में आई फिल्म दयावान में माधुरी और विनोद खन्ना को एक इंटिमेट सीन करना था. सीन के दौरान ही माधुरी को किस करने में विनोद इतना खो गए की डायरेक्टर फिरोज खान की कट की आवाज़ भी उन्हें सुनाई नहीं दी. आपको ये भी बताते चलें माधुरी इस सीन के बाद विनोद खन्ना पर काफी गुस्सयीं भी थीं, और ये परदे पर उनका पहला और आखिरी किसिंग सीन भी था.

रुसलान मुमताज़ और चेतना (Ruslaan Mumtaz and Chetna)

Ruslaan Mumtaz and Chetna

फिल्म इ डोंट लव यू में रुसलान और चेतना फिल्म की शूटिंग के दौरान किसिंग सीन में इतना खो गए कि डायरेक्टर द्वारा कट की आवाज़ भी उन्हें सुनाई नहीं दी. जिससे रुसलान ने मुमताज़ से बाद में माफ़ी भी मांगी

जॉन अब्राहम और विद्या बालन (John Abraham and Vidya Balan)

John Abraham and Vidya Balan Intimate scene in Salam-E-Isq

भले ही फिल्म सलामे इश्क परदे पर फ्लॉप रही पर जॉन और विद्या की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई. निखिल अडवानी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग के दौरान विद्या और जॉन भी एक किसिंग सीन में ऐसा बहका कि डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुके.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फ़र्नान्डिस (Sidharth Malhotra and Jaqueline Fernandez) 

Sidharth Malhotra Kissing Scene in A Gentleman

राज निदिमोरू और कृष्णा डी के द्वारा निर्देशित फिल्म अ जेंटलमैन लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन के एक किसिंग सीन की काफी चर्चा भी हुई थी जिसमें वो सीन के दौरान किस में इतना ज्यादा लीन हो गए की दूसरों की आवाज़ उन्हें सुनायीं नहीं दी. सीन के बाद दोनों ने डायरेक्टर से माफ़ी भी मांगी.


ये भी पढ़ें | इन फिल्मों में इतने ज़्यादा Bold Scene थे कि Censor Board ने रिलीज़ करने की मंज़ूरी ही नहीं दी