पत्नी को तलाक देने के बाद अपनी Girlfriend के साथ अक्सर नज़र आते हैं बॉलीवुड के ये Stars

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों की तरह कलाकारों के रिश्ते भी काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. हर साल या यूँ कह लीजिये हर महीने कोई नया प्रेमी जोड़ा सामने आता है. बॉलीवुड में शादियों के सीज़न के चलते कई ऐसे भी सितारे हैं जो पत्नी को तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आते हैं. बात करते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)

Arjun Rampal with his new girlfriend

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अर्जुन रामपाल का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. अर्जुन ने साल 1998 मेहर जेसिया से शादी की थी. उन्होंने पिछले साल ही मेहर को तलाक दे दिया है. खबर ये भी है कि अर्जुन रामपाल अफ्रीकन मॉडल गैबरीला को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते नज़र आते हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

Farhan Akhtar

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता, निर्देशक, सिंगर और एक्टर फरहान अख्तर आज हिंदी फिल्म जगत का काफी बड़ा नाम जाना जाता है. ये बात तो जगजाहिर है की एक साथ इतना टैलेंट फरहान के अलावा किसी और के पास नहीं है. अगर इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो फरहान ने 17 साल मैरिड लाइफ बिताने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी अधुरा भबानी को तलाक दे दिया है. इसके चलते फरहान अक्सर शिबानी दांडेकर के साथ देखें जाते हैं.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

Anurag Kashyap with new girlfriend

सेक्रेड गेम्स और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप हमेशा अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. 46 वर्षीय अनुराग ने 4 साल मैरिड लाइफ में रहकर कालकी कोएच्लिन को तलाक दे दिया है. निर्देशक अक्सर शुभानि शेट्टी के साथ अवार्ड शो या कोई दुसरे इवेंट में दिखाई देते हैं.

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan)

Arbaaz Khan with his new girlfriend

फिल्म निर्देशक और एक्टर अरबाज़ ने 16 साल शादीशुदा ज़िन्दगी के बाद उन्होंने मलिका अरोरा को तलाक दिया. इसके अलावा अरबाज़ जॉर्जिया अन्द्रियाना के साथ रिलेशन में है.


कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद ये TV Actresses कर चुकीं हैं अपने को-स्टार से शादी