Kapil Sharma बुलाते रह गए पर उनके शो में कभी नहीं आये ये 5 बड़े सितारे

जहाँ कॉमेडी की बात होती है वहां कपिल शर्मा का नाम ज़रूर आता है. हाल ही में कपिल अपना नया शो दा कपिल शर्मा शो सीज़न 2 लेकर आये. शो पहले एपिसोड से ही टी आर पी पर सबसे ऊपर पहुँच गया. ये तो सभी जानते हैं कपिल के शो में बॉलीवुड सितारे अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन के लिए आते हैं. वहीँ दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी अपने मनोरंजन के लिए भी आये हैं. इसके अलावा आपको ये भी बता दें, कपिल ने इन दिग्गज सितारों को अपने शो पर कई बार बुलाया पर वो कभी नहीं आये.

रजनीकांत (Rajnikanth)

Rajnikanth never went on The Kapil Sharma Show

साउथ और हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार रजनीकांत की हर साल कई फ़िल्में आतीं हैं. जिससे कपिल ने उनको अपने शो पर कई बार न्योता दिया पर उन्होंने हर बार मना कर दिया.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)

Sachin Tendulkar never went on The Kapil Sharma Show

क्रिकेट दुनियां के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने कैरिएर में काफी कामयाबी हासिल की है. आपको बता दें सचिन की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम के दौरान कपिल ने कई बार सचिन तेंदुलकर को न्योता भेजा पर उन्होंने भी शो में आने के लिए इनकार कर दिया.

एम् एस धोनी (MS Dhoni)

MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम् एस धोनी की ज़िन्दगी पर भी फिल्म बनी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नज़र आये. फिल्म के रिलीज़ के दौरान सुशांत ने एम् एस धोनी से कपिल के शो में चलने के लिए बोला पर उन्होंने सुशांत से मना कर दिया.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)

Singer Lata Mangeshkar Never went on the Kapil Sharma Show

भारतीय फिल्मी दुनियां की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर जी के फैन्स पूरी दुनियां में मौजूद हैं. उनकी लाइव गायिकी सुनने के लिए लोग बेताब रहते हैं. वैसे तो इन्हें कई बार अवार्ड्स शो में देखा गया है. पर आज तक कपिल के शो में नहीं आ सकीं.

आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan never went on The Kapil Sharma Show

मिस्टर पेर्फेक्ष्न्लिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को आमतौर पर किसी पार्टीज़ और अवार्ड शो में नहीं देखा जाता है. ये बात तो सभी को मालूम है की अभिनेता साल में सिर्फ एक बार फिल्म निकालते हैं और हर साल उनकी फिल्म रिकॉर्ड बना के चली जाती है. आपको ये भी बता दें कपिल शर्मा ने आमिर खान को खुद कई बार शो में आने के लिए न्योता दिया पर वो कभी आ नहीं सके.


ये भी पढ़ें | तो इतना पैसा कमाते है आपके फेवरेट celebrities इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर