खेल और फिल्मों के अलावा ये भारतीय हस्तियाँ हैं खुद के Fashion Brand की मालिक

भारतीय हस्तियाँ हमेशा से ही अपनी ड्रेसिंग और लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. फिर वो चाहे फिल्मी दुनिया के सितारे हों या फिर खेल कि दुनिया की हस्तियाँ हों. लेकिन क्या आप जानते है कि इन्ही में से कुछ सेलेब्स ने खुद का हि फैशन ब्रांड खोल रखा है?

आइये बात करते हैं ऐसे हि सेलेब्स और उनके फैशन ब्रांड की:

विराट कोहली: One 8 और WROGN

Virat Kohli is the owner of one 8 brand

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे ज्यादा लोकप्रिय खिलाड़ी विराट कोहली, मशहूर फैशन ब्रांड प्यूमा के सहयोग से अपने ब्रांड वन 8 को लांच किया. अगर बात करें वन 8 की तो इसमें आपको खेल और फैशन से सम्बंधित सभी प्रकार की सामग्री मिलेगी. आपको ये भी बताते चलें विराट कोहली भारत के सबसे अमीर खिलाडियों में से एक हैं.

इससे पहले विराट ने एक और ब्रांड लांच किआ था जिसका नाम WROGN है.

सलमान खान: Being Human

Salman Khan is the owner of Being human

इस ब्रांड को भला कौन नहीं जानता. अगर बात करें सेलिब्रिटी के ब्रांड्स की बात करे तो बींग ह्युमन सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. ये तो सभी को मालूम है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान Being Human जितना भी पैसा कमाते हैं उसका लगभग 80-90 प्रतिशत दान में दे देते हैं.

दीपिका पादुकोण: All About You

Deepika Padukone is the owner of All About You

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री फिल्मी दुनिया के बाद बिजनेस कि दुनिया में अपना पहला कदम रखा है. इन्होने मिन्त्रा और कार्टिन ब्रांड के सहयोग में अपना ब्रांड ‘आल अबाउट यू’ लांच किया है. इस ब्रांड में आपको किफायती दामों में पुरुष और महिलाओं के पहनने योग्य सामग्री मिलती है.

अनुष्का शर्मा: Nush

Anushka Sharma is the owner of Nush

नुष नाम देखने से ही लग रहा है की अनुष्का ने अपने नाम से ब्रांड का नाम दिया है, इस ब्रांड में आप लोगों को ब्यूटी और पहनने की सामग्री मिलती है.

सचिन तेंदुलकर: True Blue

Sachin Tendulkar is the owner of True Blue

भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान् सचिन तेंदुलकर के ब्रांड ट्रू ब्लू में आपको क्रिकेट से सम्बंधित और परुषों के लिए बेहतरीन सामग्री उपलब्ध है.