क्या हुआ जब मशहूर TV actress Hina Khan ने पहली बार देखी Porn

जहाँ पहले लोग पोर्न की बात सुनते ही शर्मा जाते थे वहीँ पर आजकल अभिनेता और अभिनेत्रियाँ बेबाकी से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बता रहें हैं. हाल ही में एक मैगजीन के इंटरव्यू के चलते हिना खान ने कहा, “मेरे लिए पहली बार पोर्न देखना आँखे खोल देने जैसा था.”

क्या बोलीं महिलाओं के सीक्रेट्स के बारे में हिना

Hina Khan said women are full of mystery

सबसे ज्यादा देखे जाने वालों में से एक टेलिविज़न सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलात है’ से हिना ने टेलिविज़न की शुरुआत की थी. अपने नए लुक्स और ड्रेसिंग से हिना ज़यादातर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

अभी हाल ही में एक मैगजीन के लांच में हिना ने बेबाकी से अपने पोर्न देखने का एक्सपीरियंस लोगों से शेयर किया है. वहीँ पर जब पूछा गया कि आप महिलाओं के सीक्रेट्स के बारे में क्या कहना चाहती है तब हिना ने कुछ इस प्रकार से जवाब दिया:

“महिलाएं पूरी तरह सीक्रेट्स और मिस्ट्री से भरी होतीं हैं और किसी ज़रूरी चीज़ को बंद करना अच्छी बात नहीं है, मुझे लगता है ज़्यादातर लोग यही सोचते हैं कि सिर्फ वो ही अकेले रूम में लड़कियों की फोटो और विडियो देखते हैं पर असल में ये किसी से छुपता नहीं है.

बिग्ग बॉस सीजन 11 के बाद कसौटी ज़िन्दगी की में कमोलिका का रोल अदा कर रहीं हैं हिना

Hina Khan Bigg Boss contestent season 11

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर होने के बाद हिना ‘बिग्ग बॉस सीजन 11’ में दिखी थी. और तो और हिना बिग बॉस के ग्रांड फिनाले तक भी पहुंची थीं. फिलहाल अभी हिना ‘कसौरटी ज़िन्दगी की’ में कमोलिका का रोल अदा कर रहीं हैं. इसके चलते आप लोगों को ये भी बता दें कि जल्द ही हिना फिल्मी जगत में अपना पहला कदम रखने वाली हैं.