संस्कारी इमेज वाली Kajal Agarwal के हाफ न्यूड फ़ोटोशूट से मच गया बवाल: उड़ गए सबके होश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इन दोनों में अब कोई ख़ास अंतर नहीं दिखाई देता है. बात करें साउथ की बड़ी कलाकार काजल अगरवाल की तो वो साउथ की टॉप 10 एक्ट्रेस में गिनी जातीं हैं. वैसे तो फिल्मों में हमेशा काजल सीधे-साधे रोल ही करती नज़र आतीं हैं. और न हीं कोई ऐसी ड्रेस पहनतीं हैं जिन्हें देखकर लोग कुछ गलत बोले पर असल ज़िन्दगी में काजल अपनी इन ड्रेसेस के साथ काफी ट्रोल हुईं हैं.

मैगजीन कवर पर Kajal का हाफ न्यूड फोटो

Kajal Agarwal's nude photo in magzine

एक मैगजीन कवर पर काजल अगरवाल की हाफ न्यूड तस्वीर छपी थी. जिससे लोगों में काफी खलबली सी मच गयी थी की भला काजल अगरवाल ऐसा कैसे कर सकतीं हैं. पर एक इंटरव्यू में काजल अगरवाल ने इस बात से इनकार कर दिया कि वो इनकी रियल फोटो है. उन्होंने बोला की मेरे फोटो को लेकर किसी ने फोटोशोप किया है.

फिल्म दो लफ़्ज़ों की कहानी में रणदीप और Kajal का किस्सिंग सीन

Kajal Agarwal kissing scene

वैसे तो देखा जाता है काजल फिल्मों में कोई बोल्ड या किसिंग सीन नहीं देतीं हैं. पर रणदीप के साथ आई फिल्म दो लफ़्ज़ों की कहानी में एक किस्सिंग सीन किया था जिससे वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुईं थीं.

फिल्मफेयर अवार्ड शो में Kajal की ड्रेस

Kajal Agarwal's reavealing dress in Fimfare award show

फिल्मफेयर अवार्ड शो के दौरान काजल एक पिंक ड्रेस में नज़र आयीं थीं. इससे पहले काजल को इस तरह की ड्रेस में नहीं देखा गया है. इस ड्रेस को लेकर काजल काफी ट्रोल हुई थीं इतना ही नहीं लोगों ने काजल को काफी कुछ कहा था.

ये भी पढ़ें | Shruti Haasan की वो Leaked Photos, जिन्होंने उनको बना दिया Indian Sensation

Kajal Agarwal's Hot Photoshoot

एक फोटोशूट के दौरान काजल ने बेड पर लेट कर एक फोटोशूट करवाया था जिससे वो काफी ट्रोल हुईं थीं इतना ही नहीं लोगों ने ये भी बोला था कि कितनी गन्दी फोटो है.

Kajal Agarwal

वहीँ दूसरी तरफ काजल अपने विवादित बयान को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं. उन्होंने बोला था की तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को ज्यादा रेस्पेक्ट मिलती है, तो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर को ज्यादा तवज्जो मिलती है.


ये भी पढ़ें | हमारे परिवार में कोई नहीं करता Sex से सम्बंधित बात: Uri अभिनेत्री Kirti Kulhari