हमारे परिवार में कोई नहीं करता Sex से सम्बंधित बात: Uri अभिनेत्री Kirti Kulhari

ब्लैकमेल, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने नए बयान को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कीर्ति कहतीं हैं, “हम उस परिवार से आते हैं जहाँ सेक्स से सम्बंधित कोई भी बातें नहीं होतीं और न ही रिलेशनशिप बनाये जाने को अच्छा माना जाता है.”

“हमें हर चीज़ करने के लिए पूर आजादी होती थी लेकिन सेक्स को लेकर कोई डिस्कशन नहीं होता था.”

औरत की वर्जिनिटी कोई हौव्वा नहीं: Kirti Kulhari

Kirti Kulhari

अभिनेत्री एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बोलतीं हैं, “वर्जिनिटी कोई हौव्वा नहीं है, लोग पता नहीं इस शब्द को सुनकर इतना अजीब क्यूँ रियेक्ट करते हैं. हर किसी इंसान को अपने रिश्ते को बढाने का हक़ होता है. इस चीज़ को जितना हौव्वा बनाया जाता है वो उतनी बड़ी चीज़ नहीं है.”

“हम अपने घरों में बच्चों को सेक्स सम्बंधित चीज़ों को शुरू में नहीं बताते और इसीलिए बड़े होकर उनके लिए ये चीज़ हौव्वा बन जाती है. मैंने ऐसे कई उदाहरण दखें हैं जहाँ वर्जिन होने के बावजूद भी तलाक हो जाते हैं. वो कहावत सही ही है कि अपना पार्टनर वैसा चुनो जिससे आप काफी बातें कर सको.”

फिल्म इंडस्ट्री को मिलती है लाइमलाइट तो आम एक्टर को करनी पड़ती है कड़ी मेहनत: Kirti Kulhari

Kirti Kulhari talks about Starkids

अभिनेत्री ने 2016 में आई फिल्म पिंक से इस बात को साबित कर दिया है कि वो हर तरह का रोल कर सकतीं हैं. एक इंटरव्यू में कीर्ति ये भी कहतीं हैं, “स्टार किड्स को बड़ी आसानी से फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया जा सकता है.”

“वहीँ दूसरी तरफ आम एक्टर को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और प्रोड्यूसर से अच्छी जान पहचान भी बनानी पड़ती है. स्टार किड्स को बड़े प्रोडक्शन हाउस तुरंत मिल जाते हैं पर हम जैसे एक्टर को इन सब चीज़ों के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है.”


ये भी पढ़ें | Virginity कोई खज़ाना नहीं जो हर लड़की अपने पति के लिए महफूज़ रखे: Kalki Koechlin