Pulwama Attack पर अपने विवादित बयान में फंसे Navjot Singh Sidhu, निकाले गए दा कपिल शर्मा शो से

गुरूवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का विवादित बयान आया था. जिसे लेकर लोगों ने उनकी कड़ी निंदा की है. हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक़ नवजोत सिंह सिद्धू के विवादिटी बयान को लेकर दा कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है. बताया जा रहा है कि शो में उनकी जगह अभिनेत्री अर्चना पूरण सिंह ने ली है.

क्या है Navjot Singh Sidhu का बयान?

Navjot Singh Sidhu's comment on Pulwama Attack

पुलवामा अटैक के बाद मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं, “क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूँ. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज़ नहीं ठहराया जा सकता है. जो भी लोगों ने ये हमला किया है उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.” सिद्धू की ये टिप्पणी सुनकर देश भर के लोगों ने उनकी कड़ी निंदा की है और तो और उन्हें दा कपिल शर्मा शो से निकालने की बात कही है.

अकाली दल ने राहुल गाँधी को कहा है कि वो Navjot Singh Sidhu को कांग्रेस पार्टी से निकालें

Navjot Singh Sidhu is replaced with Archana Puran Singh in The Kapil Sharma Show

सिद्धू के बयान के बाद अकाली दल ने राहुल गांधी से मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से बर्खास्त करें. अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह ने कहा है यदि राहुल गाँधी सिद्धू को कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त नहीं करते हैं तो ये माना जायेगा कि उन्होंने ये बयान राहुल गाँधी के कहने पर किया है. हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा है, “भारत और पाकिस्तान के मुद्दों पर स्थायी हल खोजने की ज़रुरत है. आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता, कुछ लोगों की वजह से हम पूरे देश को ज़िम्मेदार नहीं ठहरा सकते.”


ये भी पढ़ें | Aishwarya Rai पर कमेंट के बाद, Shah Rukh Khan को थप्पड़ मारना चाहतीं हैं Jaya Bachchan