अगर आप Akshay Kumar के फैन हैं तो जान ले उनकी 2019 में आने वाली फिल्मों के नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस साल बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं. जो दर्शकों को हमेशा याद रहें. पैडमन, गोल्ड जैसी फ़िल्में देकर इन्होनें हिंदी फिल्म जगत को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है. बात करते हैं अक्षय की 2019 में आने वाली फिल्मों की तो ये रहे फिल्मों के नाम.

मिशन मंगल: 15 अगस्त 2019

अक्षय कुमार की दूसरी साई-फाई फिल्म मिशन मंगल बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है. जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, विद्या बालन, तापसी पन्नू जैसे स्टार्स शामिल होंगे. फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहें हैं.

केसरी: 21 मार्च 2019

अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म केसरी का पोस्टर जारी हो चुका है. पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक ऐसा दिख रहा है जो पहले कभी नहीं देखा गया. फिल्म में सारागढ़ी की लड़ाई दिखाई जाएगी. अक्षय की अपोजिट हेरोइन परिणीती चोपड़ा होंगी.

हेरा फेरी 3: 2019

एक बार फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, की तिगडी परदे पर धूम मचाने आ रही है. फिल्म के पिछले दोनों भाग तो लोगों को काफी पसंद आए थे. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म की अभी रिलीजिंग डेट फाइनल नहीं हुई है.

हाउसफुल 4: दिवाली 2019

फ़िल्म के पिछले 3 भाग कामयाब होने के बाद चौथे भाग को लेकर एक बार फिर से अक्षय–रितेश सबको हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म को फरहद समजी ने डायरेक्ट किया है.

इक्का: 2019

काफी सालों बाद अक्षय परदे पर एक्शन करते दिखेंगे. जी हाँ इक्का एक बेहतरीन एक्शन–ड्रामा फिल्म होने वाली है. जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म में माया अली भी दिखेंगी. ख़बरों के मानें तो फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो सकती है और रिलीज़ साल 2019 के अंत में की जाएगी.

Also read | ये Bollywood Movies करेंगी 2019 में भिड़ंत, दर्शकों को है बेसब्री से इंतज़ार