Gully Boy पास या फ़ेल: रणबीर-आलिया की फ़िल्म की Berlin में हुई स्क्रीनिंग

ये कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह जो भी फिल्म लेकर आते हैं दर्शकों के दिल में अलग ही छाप छोड़ जाते हैं. वहीँ दूसरी तरफ अलिया ने भी अलग-अलग रोल कर के अपने आपको साबित कर दिया है कि वो भी किसी से कम नहीं हैं.

रणवीर सिंह और अलिया भट्ट ने पहली बार गली बॉय से स्क्रीन शेयर की है, और दोनों लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. फिलहाल तो अभी फिल्म नहीं रिलीज़ हुई है पर पिछली रात गली बॉय का प्रीमियर बर्लिन में हुआ जिससे लोगों द्वारा काफी पॉजिटिव रिव्यु मिले.

राजीव मसंद और हॉलीवुड रिपोर्ट ने Gully Boy के लिए बोली ये बातें

People said Gully is Ranveer's best film so far

पिछली रात फिल्म का प्रीमियर बर्लिन में रखा गया. प्रीमियर लांच के दौरान लोगों ने रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की तारीफें की, इतना ही नहीं लोगों ने ये भी बोल दिया कि ये रणवीर सिंह की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होने वाली है.


ये भी पढ़ें | Kapil Dev की बायोपिक 83 की तय्यरियाँ शुरूं: लीड रोल में Ranveer Singh [picture]


राजीव मसंद कहते हैं, “ये एक इंसान के बारे में है जो अपने रैप और कविता से अपने भावों को प्रकट करता है, ये एक बहतरीन प्रेम कहानी है जो मुंबई की एक प्रेम पत्र है, रणवीर सिंह और अलिया भट्ट फिल्म में काफी अच्छे लग रहे हैं.”

वहीँ दूसरी तरफ हॉलीवुड के रिपोर्टर कहते हैं, “जोया अख्तर जो ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुकीं हैं, हमेशा जोश और जूनून के साथ फिल्म डायरेक्ट करतीं हैं. उनकी हर फिल्म में एक बहतरीन स्टोरीलाइन दिखाई देती हैं. उनकी मुख्य संपत्ति रणवीर सिंह हैं जिन्होंने फिल्म बैंड बाजा बरात में बॉलीवुड में डब्यू किया था और आज वो बहतरीन एक्टर माने जाते हैं.”


ये भी पढ़ें | Ranbir Kapoor को मिला था Gully Boy के लिए ऑफर: क्या इस वजह से किया मना?