फिल्म के लिए Ranveer Singh को Gay पार्टनर बनाना चाहते हैं Rajkummar Rao

स्त्री, बरेली की बर्फी, शादी में ज़रूर आना जैसी बेहतरीन फिल्मों से अपने दमदार अभिनय से हिंदी फिल्म जगत में अपना मज़बूत कदम ज़माने वाले एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में लगे हुए हैं. फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा हो रहा है. और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. हाल ही में राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में कहा अगर समलैंगिकता पर फिल्म बनीं तो वो रणवीर सिंह को अपना गे पार्टनर बनाना चाहेंगे.

इससे पहले भी समलैंगिकता जैसे विषय पर बनीं फिल्म में काम कर चुके हैं Rajkummar Rao

Ranveer Singh will play my gay partner in Homosexuality film: Rajkummar Rao

अभिनेता राजकुमार राव आज हिंदी फिल्म जगत का एक जाना मान चेहरा बन चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी 2018 में आई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अगर बात करें समलैंगिकता जैसे विषय पर बनीं फिल्म पर तो अभिनेता इससे पहले अलीगढ में एक पत्रकार की भूमिका में थे उस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने गे का किरदार निभाया था. एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने ये भी बताया कि फिल्म फन्ने खान में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई रोमांटिक सीन किये थे. उन्होंने बताया की ऐश्वर्या उनका हमेशा से क्रश रहीं हैं और उनके साथ रोमांटिक सीन करने में काफी घबराहट हुई थी.

ये हैं Rajkummar Rao के आने वाली फ़िल्में

Upcoming movies of Rajkummar Rao

हाल ही में रिलीज़ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा लोगों को काफी पसंद आ रही है फिल्म में इनके अलावा अनिल कपूर जूही चावला और सोनम कपूर हैं फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर एक समलैंगिक की भूमिका निभा रहीं हैं. अगर बात करें राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों पर तो इनकी फिल्म मेंटल है क्या 29 मार्च को रिलीज़ होगी फिल्म में इनके अपोजिट कंगना रानौत मुख भूमिका में होंगी. इसके अलावा इनकी फिल्म मेड इन चाइना 15 अगस्त को मिशन मंगल और बतला हाउस भिड़ेगी फिल्म में इनके अपोजिट अभिनेत्री मौनी रॉय होंगी.


ये भी पढ़ें | 40 की उम्र के बाद Sex का ज्यादा आनंद लेतीं हैं महिलाएं: Vidya Balan