KGF Chapter 2: Sanjay Dutt को मिला फिल्म में विलन बन्ने का मौक, एक्टर यश ने खुद किया खुलासा

के जी ऍफ़ चैप्टर 1 कामयाबी के बाद लोगों को फिल्म के अगले भाग का बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फिल्म में विलन के किरदार के लिए एप्रोच किया गया है. फिल्म के पिछले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, इसके चलते मेकर्स ने इसके सीकुअल की तय्यारी अभी से शुरू कर दी है.

के जी ऍफ़ चैप्टर 1 में भी मिला था Sanjay Dutt को ऑफर

Sanjay Dutt to play villain in KGF chapter 2

फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया था हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलगु और कन्नड़, पांचों भाषाओं में के जी ऍफ़ ने शानदार कमाई की थी. मेकर्स अब फिल्म के दुसरे भाग में व्यस्त हैं. एक्टर यश ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि के जी ऍफ़ के अगले भाग के लिए संजय दत्त को एप्रोच किया गया है. एक इंटरव्यू के दौरान यश कहते हैं, “हमने उनको फिल्म के पहले भाग के लिए ऑफर किया था पर उनके डेट्स की समस्या थी. अब उनको दुसरे भाग के लिए भी हम लोगों ने एप्रोच किया है.”

इससे पहले भी Sanjay Dutt निभा चुकें हैं कई फिल्मों में विलन का किरदार

Films of Sanjay Dutt as negative role

फिल्म खलनायक, वास्तव, मुसाफिर, कांटे और अग्निपथ को कोई नहीं भूल सकता है, इन्हीं फिल्मों में संजय दत्त ने नेगेटिव किरदार निभाया था. बात करते हैं के जी ऍफ़ की तो फिल्म भारत में लगभग 200 करोड़ की कमाई कर के कन्नड़ फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गयी है. संजू बाबा के द्वारा फिल्म न करने की दूसरी वजह ये भी बताई जा रही थी, कि यश एक कन्नड़ एक्टर हैं जिनको कर्नाटक के बहार कोई नहीं जानता है, इसीलिए संजय दत्त ने फिल्म के लिए मना कर दिया था. के जी ऍफ़ के पहले भाग की कामयाबी के बाद संजू बाबा की ये सोच गलत साबित हो गयी है, और अब यश को पूरा हिन्दुस्तान बखूबी जानता है.


ये भी पढ़ें | Marvel Avengers की कौन सी सुपर हीरो बनेंगी Sunny Leone? रूसो ब्रदर्स को कर दिया टैग