इस Actor ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड: दी हैं एक साल में बैक-टू-बैक 4 ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड काफी कम ही लोगों के पास होता है. पर अगर बात की जाये एक साल में 4 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का तो ऐसा रिकॉर्ड अभी तक किसी के पास नहीं आया है सिवाई एक के.

हम बात कर रहें है तेलगु फिल्म जगत के सुपरस्टार विजय डेवेराकोंडा के बारे में. विजय ने साल 2018 में 4 फ़िल्में की हैं और चारों की चारों बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. तो जान लेते हैं कौन हैं वो फ़िल्में.

1: महान्ति

Mahanati is first blockbuster movie of Vijay in 2018

2017 में आई फिल्म अर्जुन रेड्डी, विजय के कैरिएर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस साल मई में आई फिल्म ‘महान्ति’ अर्जुन की 2018 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है.

2: गीथा गोविन्दम

Geetha Govindam is a second blockbuster film of Vijay in 2018

विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गीता गोविंदा’ अगस्त में रिलीज़ हुई थी. फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपये था पर बॉक्स ऑफिस पर इसने 130 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी. अपने छोटे से कैरिएर में अभी तक सारी की सारी फ़िल्में ब्लॉकबस्टर देकर ये साबित कर दिया है कि वो अपनी फिल्मों के प्रति कितनी मेहनत और लगन दिखाते हैं.

3: नोटा

Nota is a third blockbuster film of Vijay in 2018

अक्टूबर में रिलीज़ ‘नोटा’ एक पोलिटिकल फिल्म है जिसकी स्टारकास्ट विजय और मेहरीन पीरजादा को देखा गया है. फिल्म का बजट 12 करोड़ रुपये था पर 35 करोड़ का कलेक्शन कर के ब्लॉकबस्टर का टैग हासिल किया.

4: टैक्सीवाला

Taxiwala is a last blockbuster film of Vijay

फिल्म अभी सिनेमाघरों में चल रही है और इसने 2 दिन में ही 25 करोड़ कमाई कर ली है. आपको बताते चलें फिल्म का बजट 7 करोड़ था पर अभी और कलेक्शन बाकी है.

कमाई से ही पता लग रहा है कि टैक्सीवाला भी ब्लॉकबस्टर होगी. फिल्म के कलेक्शन से ये भी अनुमान लगाया जा रहा है की टैक्सीवाला का कलेक्शन 100 करोड़ होगा.