आ गया Narendra Modi मूवी का पोस्टर: Vivek Oberoi पहचान में नहीं आ रहे

Vivek Anand Oberoi ने अभी थोड़ी देर पहले ही अपने ट्विटरअकाउंट पर Narendra Modi biopic मूवी का फर्स्ट लुक शेयर किआ है. और कोई भी ये पोस्टर देख कर नहीं कह सकता की नरेन्द्र मोदी के रूप में सामने विवेक ओबेरॉय खड़े है.

Narendra Modi biopic poster out

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र CM देवेन्द्र फर्नाविस ने लांच किआ है. और इसी के साथ मूवी के डायरेक्टर ने फिल्म के साथ लगी हुई सारी अनिश्चितताओ को ख़त्म कर दिया.

इससे पहले tokoFEED ने ये खबर रिपोर्ट की थी कि नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में परेश रावल की जगह विवेक ओबेरॉय कास्ट किए गए है. और अब इस पोस्टर ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है.

ये भी पढ़े | This actor will play PM Narendra Modi in his biopic

Vivek Anand Oberoi बने है मोदी

विवेक ओबेरॉय, जो अब अपने पूरे नाम विवेक आनंद ओबेरॉय से जाने जायेगे, फिल्म के पोस्टर में बिलकुल भी पहचान में नहीं अ रहे है.

आप भी पोस्टर देख कर एक बार को यही कहेगे की ये विवेक ओबेरॉय नहीं कोई और है. पर असल में ये विवेक ही है.

फिल्म का पोस्टर 23 भाषओं में जरी किआ गया है. जैसा कि हमने पहले ही कहा, ओमंग कुमार फिल्म के director हैं जिनके लिए बायोपिक मूवीज नई चीज़ नहीं है. इन्होने पहले मैरी कॉम की बायोपिक को डायरेक्ट किआ है. फिल्म को produce किआ है सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने.

कब आयेगी मूवी सिनेमा घरो में?

अनुमान तो यही लगाया जा रहा है की मूवी इसी महीने के अंत में सिनेमा घरो में रिलीज़ हो जाएगी. पर देखना ये होगा की देश के वर्तमान प्रधान मंत्री की बायोपिक को लोग कितना पसंद करते है.

महाराष्ट्र CM ने तो कहा है कि एक गरीब चाय बेचने वाले से लेकर देश के प्रधान मंत्री बनने के सफ़र कहानी सराहनीय होगी.