जब Deepika Padukone ने बताए Ranveer Singh के बेडरूम सीक्रेट्स

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर किसी न किसी इवेंट पर एक साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में हुए फेमिना ब्यूटी अवार्ड् में दीपिका और रणवीर सिंह भी पहुंचे. दीपिका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वो अपने पति रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट्स को सबके सामने बताने लगीं.

उन्होंने बताया रणवीर शावर लेने में काफी वक़्त लगते हैं, और उन्हें टॉयलेट में भी काफी समय लगता है. उन्होंने आगे कहा रणवीर बेड पर सोने के लिए भी काफी वक़्त लगाते हैं. रणवीर, दीपिका के द्वारा ही सेलेक्ट की हुई ड्रेस ही पहनते हैं.

जब लोगों ने Ranveer Singh को ड्रेस की वजह से किया ट्रोल

Deepika Padukone and Ranveer Singh in Femina Beauty Award Show

इसके अलावा बात करते हैं रणवीर और दीपिका की ड्रेस की तो दीपिका ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में काफी हॉट लग रहीं थीं उधर रणवीर भी रेड और ब्लैक शेड की ड्रेस में काफी अलग दिख रहे थे. दीपिका ने इवेंट की काफी फोटोज भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. लोगों को दीपिका की ड्रेस तो काफी पसंद आई पर रणवीर की ड्रेस ज्याद कुछ ख़ास नहीं लगीं.

यहाँ तक कि लोगों ने रणवीर की ड्रेस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया एक यूजर ने रणवीर की ड्रेस को लेकर लिखा है, ‘भाभी जी अब थोड़ा ध्यान भय्या की ड्रेसिंग पर भी दे दिया करो.’ अवार्ड शो में ही जब रणवीर से पूछा जाता है कि दीपिका का फेवरेट लिप कलर कौन सा है?

इस सवाल रणवीर काफी शॉक हो जाते हैं इसके आगे वो जवाब में जैसे ही बोलने वाले होते हैं तब उन्हें दीपिका टोंक देतीं हैं. अवार्ड शो में रणवीर और दीपिका फेमिना कपल ऑफ़ द इयर का अवार्ड मिला है और दीपिका को फेमिना वुमेन ऑफ़ द इयर का अवार्ड मिला है.


ये भी पढ़ें | पैसों के लिए बिक गए ये 36 सितारे: बनने को तय्यार हो गए पॉलिटिकल पार्टी के एजेंट