Aishwarya Rai पर कमेंट के बाद, Shah Rukh Khan को थप्पड़ मारना चाहतीं हैं Jaya Bachchan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और बच्चन परिवार के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध हैं. इतना ही नहीं शाहरुख़ ने अभिषेक, अमिताभ और ऐश्वर्या राय के साथ काफी फ़िल्में की हैं. ये बात तो जगजाहिर है कि सलमान खान ऐश्वर्या राय के उन दिनों काफी दीवाने थे.

शाहरुख़ ने ऐश्वर्या के साथ देवदास, मोहब्बतें और जोश जैसी बेहतरीन फ़िल्में की हैं. ऐश्वर्या का शाहरुख़ के साथ काम करना सलमान को पसंद नहीं था इसीलिए उन्होंने फिल्म के सेट पर जाकर शाहरुख़ को काफी खरी खोटी सुनाई थी. इसके बाद शाहरुख़ ने भी जवाब में ऐश्वर्या को लेकर सलमान पर निशाना साधा था, जिससे जया बच्चन शाहरुख़ पर काफी नाराज़ भी हुईं थी.

फिल्म में अभिषेक न होते तो मैं कभी हैप्पी न्यू इयर नहीं देखतीं: Jaya Bachchan

Jaya Bachchan wanted to slap Shah Rukh Khan for Aishwarya Rai

वैसे तो शाहरुख़ और बच्चन परिवार के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. इसके चलते शाहरुख़ ने जया बच्चन के साथ फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में काम किया था, जिसमें जया ने शाहरुख़ की माँ का किरदार निभाया था. बात करते हैं ऐश्वर्या की, तो सलमान को ऐश्वर्या और शाहरुख़ का एक साथ फिल्म में काम करना पसंद नहीं था.

इतना ही नहीं वो एक बार फिल्म के सेट पर पहुँच गए थे और उन्होंने शाहरुख़ को काफी खरी खोटी सुनाई थी. बदले में शाहरुख़ ने भी ऐश्वर्या को लेकर सलमान को काफी कुछ कहा. तब ऐश्वर्या की शादी अभिषेक से हो चुकी थी जिससे जया बच्चन शाहरुख़ से काफी नाराज़ हुईं थी, और उन्हें थप्पड़ मारने की बात भी कह दी थी.

Aishwarya Rai, Shah Rukh Khan and Salman Khan

एक इंटरव्यू में जया बच्चन कहतीं हैं, “हाँ मैं ऐसा ही करतीं, मैं शाहरुख़ को वैसे ही थप्पड़ मारती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूँ, मेरे और शाहरुख़ के बीच अच्छे सम्बन्ध हाँ.” फिल्म हैप्पी न्यू इयर की रलीज के बाद जया बच्चन ने शाहरुख़ पर निशाना साधा था.

और उन्होंने बोला था की बहुत बकवास फिल्म है. अगर फिल्म में अभिषेक न होते तो वो फिल्म कभी नहीं देखतीं, बदले में शाहरुख़ ने भी जवाब दिया था अमिताभ बच्चन की अमर अकबर अंथनी काफी बकवास फिल्म थी पर फिर भी लोग उसे काफी पसंद करते हैं.


ये भी पढ़ें | ये Actresses कमातीं हैं अपने ‘famous’ पतियों से काफी ज्यादा पैसा