Sara को अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए: Kareena Kapoor Khan

केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली सारा अली खान के चहीते पूरे देश में मौजूद हैं. फिल्म केदारनाथ में लोगों की इनकी और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. इतना ही नहीं सुशांत और सारा की दोस्ती दिन प्रतिदिन काफी गहरी होती चली जा रही है.

हालाँकि एक इंटरव्यू के दौरान सारा की सौतेली माँ करीना कपूर ने कहा है कि सारा को कभी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए. भले ही उन्होंने ये बात हंसी में कही थी पर उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पार काफी वायरल हो रहा है.

सुशांत के बर्थडे पर Sara ने कैंसिल की थी अपनी छुट्टियाँ

Sara Ali Khan with Sushant Singh Rajpoot

सारा और सुशांत की बात करें तो सुशांत के बर्थडे पर सारा अपनी हॉलिडे कैंसिल कर के उनके लिए केक लेकर पहुंची थी, उसके बाद उन्होंने सुशांत के साथ डिनर डेट भी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत अक्सर सारा को जिम के लिए छोड़ने और लेने आते रहते हैं.

वो ऐसा चुपके से करते हैं जिससे उनकी और सारा कोई फोटो न कैप्चर कर ले. इन दोनों की रियल लाइफ की केमिस्ट्री को देखते हुए ऐसा तो नहीं लगता कि ये दोनों सिर्फ अब दोस्त हैं. हालाँकि इन्होने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है.

कार्तिक को डेट करना चाहतीं थीं Sara

Sara Ali Khan

करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विध करण में सारा अली खान ने ये बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहतीं हैं पर कार्तिक और अनन्या पाण्डेय की लिंकअप की ख़बरों को सुनकर सारा ने कार्तिक से अपना ध्यान खींच लिया है.

हालांकि कार्तिक ने एक इंटरव्यू में ये भी बोला था कि वो सार को डेट पर ले जाने के लिए तैयार हैं बस सारा टाइम और जगह बताएं. अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी बाघी 3 के लिए कास्ट कर लिया गया है.


ये भी पढ़ें | Ali Zafar ने की इमरान खान के बयान की तारीफ, लोग बोले भारत आये तो बहुत पिटाई होगी