Sara Ali Khan को डेट पर ले जाने के लिए पहले खूब पैसा कमाना चाहता हूँ: Kartik Aaryan

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन हाल ही में कॉफ़ी विध करण के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंचे. शो में उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म लुका छुप्पी की कोस्टार कृति सेनन भी मौजूद थी.

वैसे तो इन दिनों कार्तिक बॉलीवुड में काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनकी और अनन्या पाण्डेय की लिंकअप की खबरे अक्सर सुनायीं देतीं हैं. उन्होंने शो में बोला कि पहले वो काफी पैसा कमाने चाहते हैं और फिर सारा को डेट पर ले जायेंगे. इतना ही नहीं शो में कार्तिक ने अपनी ज़िन्दगी के कई राज़ खोले और बेबाकी से अपने संघर्ष के दिनों को सबके साथ शेयर किया.

सैफ अली खान की बात सुनकर पहले काफी पैसा कमाने चाहते हैं Kartik Aaryan  

Kartik wants to earn a lot of money first to take Sara Ali Khan on date

करण जौहर के शो का वो एपिसोड तो सभी को याद होगा जिसमें नवाब साहब यानी सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान आये थे. शो में सबने काफी मस्ती की थी. इतना ही नहीं सैफ अपनी बेटी के सामने ही अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में बताने लगे थे.

ये बात तो अब जगजाहिर हो चुकी है की सारा कार्तिक को डेट करना चाहतीं हैं. एपिसोड के दौरान ही सैफ ने मज़ाक में बोला था कि सारा उसे डेट करेंगी जिसके पास खूब पैसा होगा. इसीलिए कार्तिक आर्यन शो में बोलते हैं कि वो पहले खूब पैसा कमाएंगे और फिर सारा को डेट पर ले जायेंगे.

फ़िल्में मिलने से पहले 12 लोगों के साथ रहते थे Kartik Aaryan

Kartik Aaryan talks about his struggling days

शो के दौरान ही करण जौहर के पूछने पर कार्तिक आर्यन बताते हैं, उनकी इंजीनियरिंग के दौरान वो अक्सर कॉलेज छोड़कर मुंबई आ जाया करते थे. पैसा बचने के लिए वो 2 कमरों में 12 लोगों के साथ रहते थे. जो उन्हें कॉलेज की फीस और पॉकेट मनी मिलती थी उसे बचाकर वो कमरे का किराया और भी खर्च निकालते थे.

ये सुनकर कृति और करण दोनों काफी हैरान हो गए. कार्तिक आगे भी बोलते हैं कि जैसा की मीडिया ने लिखा था की कार्तिक पैसा कमाने के लिए खाना बनाते थे वैसा नहीं है वो अपनी ख़ुशी से लोगों के लिया खाना बनाते थे.


ये भी पढ़ें | Sara Ali Khan के साथ कॉफ़ी डेट पर जाने को तैयार हैं Kartik Aaryan, बस सारा जगह और टाइम बताएं