कौन है ये शख्स जो स्टेज पर सरेआम Sapna Choudhary को किस कर रहा है? विडियो देखें

हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के दीवाने तो पूरे देश में मौजूद हैं. हाल ही में किस डे के मौके पर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना क्रीम कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस कर रहीं हैं. सपना का डांस देखकर कुछ आदमी अपने पर काबू नहीं रख पाते हैं और वो स्टेज पर पहुँच कर सपना के साथ डांस करने लगते हैं. जिसमें एक आदमी डांस के बाद सपना को अपनी बाहों में जकड़कर उन्हें किस करने लगता है.

शख्स का नाम है करण मिर्ज़ा और वो हैं Sapna Choudhary के कज़िन ब्रदर

ये वीडियो पिछले साल का है जब सपना फरीदाबाद में अपना शो कर रहीं थी. अफवाह ये भी उड़ी थी कि जो शख्स उन्हें किस कर रहा है वो उनका बॉयफ्रेंड है. पर हाल ही में रिपोर्ट से पता चला है कि वो उनके कजिन ब्रदर करण मिर्ज़ा हैं, जो खुद एक कलाकार हैं. सपना की तरह करण के भी डांस शोज़ होते हैं. इतना ही नहीं पिछले साल करण की शादी पर भी सपना ने काफी जलवे बिखेरे थे और अपने ठुमके से लोगों को अपना दीवाना बनाया था.

क्या हुआ था जब Sapna choudhary के शो में हो गयी थी एक की मौत

आमतौर पर सपना चौधरी के शोज़ बिहार, दिल्ली, पंजाब, हरयाणा और राजस्थान में होते हैं पिछले साल सपना का बिहार में शो हुआ था. जिसमें सपना के साथ-साथ और भी कई बड़े डांसर और कलकार मौजूद थे. शो में जब सपना के डांस की बारी आई तो भारी मात्रा में लोग उतावले हो गए और धक्का मुक्की करने लगे. धक्का मुक्की करने से टेंट का एक तम्बू गिर गया जिससे कई लोग घायल होने के साथ-साथ एक की वहीँ म्रत्यु हो गयी. ये देखकर सपना काफी गुस्सा भी हुईं थीं और उन्होंने सिर्फ 2 गानों पर ही डांस किया था.


ये भी पढ़ें | जब पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट Sapna Chaudhary के डांस ने ले ली एक जान…