मामा के देहांत के बाद, Amrita Singh ने भू माफिया के खिलाफ दर्ज करायी Police में Report

अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी माँ अमृता सिंह शनिवार को देहरादून पुलिस से भू माफिया के खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज कराई है. अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट के देहांत के बाद उनकी प्रॉपर्टी पर भू माफ़ी की नज़र है. आपको बताते चलें लेखक मधुसूदन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थी. इसी बीच शनिवार को सुबह उनकी मौत हो गयी. उनकी म्रत्यु की खबर पाते ही भांजी अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान देहरादून पहुंची.

करोड़ों की संपत्ति पर है भू माफिया की नज़र: Amrita Singh

Amrita Singh reached Dehradun after the death of her uncle

अमृता सिंह ने शनिवार शाम देहरादून पुलिस से शिकायत की है कि उनके मामा की 4 एकड़ प्रॉपर्टी पर भू माफिया की नज़र है. ऐसे में जब तक उनके परिवार से कोई आ नहीं जाता पुलिस उनकी प्रॉपर्टी की रखवाली करे.

वहीँ केयर टेकर का भी बयान सामने आया है कि, वैसे तो कोई नहीं आया जब मधुसूदन बीमार थे और जब उनका देहांत हो गया है, तो सभी लोग उनकी प्रॉपर्टी पर हक़ जताने आ गए हैं. इतना ही नहीं केयर टेकर खुशीराम का और भी कहना है कि कोठी पर कई बार ज़बरन कब्ज़ा करने की कोशिश हुई है. और चाभी भी कई बार छीनी गयी है.

ये है Sara Ali Khan के कैरिएर की तीसरी फिल्म

Baaghi 3 is upcoming film of Sara

आप सभी को मालूम ही है कि सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत संग केदारनाथ फिल्म के साथ डेब्यू किया. लोगों को सुशांत और सारा की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी. वहीँ सारा केदारनाथ के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्म्बा में दिखीं.

आपको बताते चलें सिम्बा ने लगभग 250 करोड़ कमाकर सुपरहिट का टैग हासिल किया. लोगों को सारा और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आई. खबर ये भी है की मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने सारा अली खान को बाघी 3 के लिए कास्ट कर लिया है.


ये भी पढ़ें | Priya Prakash स्टारर Sridevi Bungalow का ट्रेलर हुआ रिलीज़: Boney Kapoor ने डायरेक्टर को भेजा लीगल नोटिस

ये भी पढ़ें | आखिर क्या कह दिया Saif Ali Khan ने जो Sara को अपने कानो पे हाथ रखना पड़ा