शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर निकालने से कोई समाधान नहीं निकलने वाला: Kapil Sharma

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश ने आतंकियों की कड़ी निंदा की थी, साथ ही साथ उनके और पाकिस्तान के खिलाफ नारे भी लगाये गए. हमले के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक विवादित बयान दिया था जिससे लोगों ने मांग की थी उन्हें दा कपिल शर्मा शो से निकाला जाये और राहुल गाँधी भी उन्हें कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त करें.

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बयान दिया है कि, उनके शो से सिद्धू को निकालने से कोई समाधान नहीं निकलने वाला. कपिल कहते हैं, “अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट हैं इसीलिए हमारे साथ अर्चना पूरण सिंह शूट कर रहीं हैं. मौजूदा वक़्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं.”

ये भी पढ़ें | Pulwama Attack पर अपने विवादित बयान में फंसे Navjot Singh Sidhu, निकाले गए दा कपिल शर्मा शो से

जिसने भी हमारे जवानों को शहीद किया है उन्हें ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए: Kapil Sharma

Navjot Singh Sidhu's comment on Pulwama Attack

कपिल आगे भी कहते हैं, “हालांकि ये बहुत छोटी चीज़ें हैं जिनमें इस तरह की बाते आतीं हैं. मुझे लगता है कि किसी को कहीं से बैन करना या नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर निकालने से कोई समाधान निकलने वाला है. हमें पुलवामा हमले पर बेहद अफ़सोस है और जिसने भी ये किया है उनको चुन-चुन के मारा जाये.”

पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगाने के बाद कपिल उस मुद्दे पर भी बोलते हैं, “हम अपनी सरकार के साथ हैं, पर फिर भी एक स्थायी समाधान की ज़रुरत है. पुलवामा में जिन लोगों ने कायरता के साथ हमला किया है उन्हें ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए और इसके लिए हम सब सरकार के साथ कदम से कदम जोड़े खड़े हैं.”


ये भी पढ़ें | Pulwama Attack: विवादित बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के Anupam Kher, बोले ज्यादा बोलने से बात हो जाती है बकवास