पुलवामा अटैक के चलते बॉलीवुड से निकाले गए सभी पाकिस्तानी कलाकार

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा शहर में आतंकी हमला हो जाने से पूरा देश शोक में है. देश में शहीदों की श्रद्धांजलि के लिए लोग कैंडल मार्च निकाल रहे हैं. इतना ही लोग पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाये जा रहे हैं. हाल ही की रिपोर्ट के मुताबिक़ आल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन ने पाकिस्तान के सभी कलकारों को बॉलीवुड से बैन कर दिया है.

कोई भी इंडियन आर्गेनाइजेशन नहीं देगी पाकिस्तानी कलाकारों का साथ: आल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन

Pakistani Artistes Banned

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद कई राजनेताओं और कलाकारों ने शोक जताया है. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड एक्टर्स ने मुंबई की रोड पर खड़े होकर आतंकियों के खिलाफ प्रोटेस्ट किया है. पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के बाद असोसिएशन ने ये भी कहा है कि अगर कोई भी इंडियन आर्गेनाइजेशन पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करेगी तो उनके खिलाफ कठोर करवाई की जाएगी.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये पोस्ट किया है कि वो अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को पकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना और वि वि एस लक्ष्मण ने भी पुलवामा अटैक पर शोक जताया है.

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने भी पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान और आतिफ असलम के साथ अपने आगे के प्रोजेक्ट भी कैंसिल कर दिए हैं. अगर बात करें पुलवामा अटैक पर शहीदों की तो हाल ही में खबर ये भी आई है कि पिन्ग्लान इलाके में सेना को 2 से 3 आतंकियों की छुपे होने की आशंका थी. उसके बाद आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी और सेना के 5 जवान और शहीद हो गए.


ये भी पढ़ें | Pulwama Attack: विवादित बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के Anupam Kher, बोले ज्यादा बोलने से बात हो जाती है बकवास