Pulwama Attack: विवादित बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के Anupam Kher, बोले ज्यादा बोलने से बात हो जाती है बकवास

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश सदमें में हैं. देश में कही कैंडल मार्च निकल रहा है तो कहीं पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये जा रहें. ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक विवादित बयान दिया था, जिससे लोगों ने उनकी कड़ी निंदा की है. हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर ने सिद्धू के बयान को लेकर बोले कभी-कभी ज्यादा बोलने से बात हो जाती है बकवास.

ट्विटर पर यूजर ने पुछा था Anupam Kher से सवाल

Anupam Kher on Navjot Singh Sidhu's comment

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था कि एक कम्युनिस्ट को क्या सजा देना चाहिए? नवजोत सिंह सिद्धू? अनुपम खेर से पूछिए. इसके जवाब में अनुपम खेर लिखते हैं कि, कभी-कभी आप अगर ज्यादा बोलते हैं तो वो बात बकवास हो जाती है. वैसे तो सिद्धू के इस बयान से पूरा देश उनकी कड़ी निंदा कर रहा है. पर सिद्धू हाल ही में एक और बयान देकर बोले हैं कि उन्होंने जो बोला था वो उसपर अभी भी अटल हैं और जिसन ये हमला किया है उसे सजा ज़रूर मिलनी चाहिए.

कुछ लोगों की गलती से पूरे देश को गलत नहीं ठहराया जा सकता: सिद्धू

Navjot singh Sidhu

पुलवामा अटैक के बाद भारत के सभी राजनेताओं और कई सितारों ने इस हमले पर अपना शोक जताया है और हमलावरों की कड़ी निंदा की है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू का एक बयान सामने आया है जिसमें लोगों ने उनकी कड़ी निंदा की है.

सिद्धू कहते हैं, “हम कुछ लोगों की गलती की वजह से पूरे देश को गलत नहीं ठहरा सकते, ये कायरता की निशानी है और हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं. हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिसने ये किया है उसे सजा ज़रूर मिलनी चाहिए.”


ये भी पढ़ें | पुलवामा अटैक पर ट्रोल होने के बाद सानिया मिर्ज़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मुझे अपनी देशभक्ति का सबूत देने की ज़रुरत नहीं