जब पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट Sapna Chaudhary के डांस ने ले ली एक जान…

अभी कुछ दिनों पहले छठ महोत्सव में आयोजक ने एक डांस समारोह रखा. उसी बीच जब लोगों को पता चला की Sapna Chaudhary भी आने वाली हैं तो बड़ी मात्रा में लोग उनके ठुमके देखने के लिए इकठ्ठा हुए.

सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं. सपना की फेन फोल्लोविंग कुछ अलग तरह की है और इसकी खबरे आये दिन देखने में मिलती रहती है. लेकिन बिहार के बेगुसराए जिले में जो हुआ वो तो अलग से भी अलग था. जहाँ सपना के डांस के चक्कर में एक हादसा हो गया जिसमे एक शख्स की मौत हो गई.

तो इसलिए सपना का डांस देखने के लिए बेकाबू हुए लोग

sapna chaudhary new look
Image Instagrammed by Sapna Chaudhary

महोत्सव के दौरान सपना से पहले कई कलाकार आए और लोगों को एंटरटेन कर के चले गए. उसी बीच सपना का नंबर लगभग रात 12 बजे आया. जैसे ही सपना स्टेज पर पहुंची वैसे ही लोग उनका डांस देखने के लिए बेकाबू हो गए.

मामला इतना आगे बढ़ गया की उन्हे रोकना बहुत मुश्किल हो गया. इसी दौरान लोगों की धक्का मुक्की से एक तम्बू गिर गया. बताया जा रहा है की तम्बू गिरने से एक की मौत हुई है, और काफी लोग घायल हुए हैं. इसी माजरे के बाद महोत्सव का सारा मज़ा किरकिरा हो गया. और सपना भी गुस्से से सिर्फ 2 ही गानों पर डांस कर के चली गयी.

कितनी है Sapna Chaudhary की डांस फीस?

Fee of Sapna Chaudhary

अगर आप सपना चौधरी का लाइव शो करवाना चाहते हैं तो आपको अपनी जेब मजबूत रखनी होगी. जी हाँ आपको बता दे की सपना को लाइव शो कराने के लिए उन्हें पहले 50 हज़ार रुपये एडवांस देने पड़ते हैं. फिर सपना कुछ घंटे शो करती हैं उसके बाद बाकी के पैसे लेती हैं.

आपको ये भी बता दें सपना चौधरी ने 12 साल की उम्र से ही डांस शो करना शुरू कर दिया था. और कड़ी मेहनत के बाद वो आज इस मुकाम पर पहुंची है, जहाँ उन्हें पूरा हिन्दुस्तान प्यार करता है.