इन देशों में देखी जाती है सबसे ज्यादा Porn: जानिए इंडिया किस नंबर पर है

एडल्ट फिल्मों के दीवाने लगभग हर देश में मौजूद हैं. ये एक ऐसी चीज़ है जिसके बारे में लोग आमतौर पर बात नहीं कर सकते. वैसे तो एडल्ट फिल्मों के शौक़ीन पूरी पूरी दुनियां में है पर कुछ ऐसे देश हैं जहाँ सबसे ज्यादा पोर्न देखी जाती है. जहाँ USA (अमेरिका) दुनिया में सबसे ज़्यादा पोर्न देखने वाला देश है वहीँ भारत भी कुछ कम नहीं है. हमारा देश भी टॉप 10 की लिस्ट में हैं. तो बात करते हैं कौन-कौन देश हैं टॉप 10 की लिस्ट में.

USA और UK के बाद नंबर India का ही है

Pakistan is on first position to watching porn

अगर सबसे ज्यादा पोर्न देखने की बात आती है तो एशियाई देश कभी पीछे नहीं हटते. आपको बता दे कि साल 2017 में पोर्न हब ने एक रिपोर्ट जरी की थी जिसके मुताबिक, अमेरिका दुनिया में सबसे ज़्यादा पोर्न देखने वाला देश है.

यही लिस्ट UK यानि कि ब्रिटेन को दूसरे नंबर पर रखती है और इसके बाद बारी आती है इंडिया की. जी हाँ, USA और UK के बाद India है सबसे ज़्यादा पोर देखने वाला देश.

इंडिया के बाद सबसे ज़्यादा पोर्न देखने वाले देश है कनाडा, जर्मनी और फ्रांस. ये लिस्ट आप खुद देखे और जाने बाकी के देश किस नंबर पर है.

साल 2018 में पोर्नहब वेबसाइट पर 36 बिलियन बार लोग आये

About 36 billion searched porn website Pornhub

हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार पोर्न फिल्मों की जानी मानी वेबसाइट पोर्नहब पर लगभग 36 बिलियन बार लोग आये जो की पिछले साल के मुकाबले 5 बिलियन ज्यादा हैं.

आपको ये भी बता दें पिछले साल वेबसाइट पर मिल्फ़, हेतायी, लेस्बियन, और स्टेपमोम जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया है. वहीँ दूसरी तरफ एक सेकंड में लगभग 1000 बार पोर्न सर्च हुईं है. साईट पर सबसे ज्यादा फिलिपीन्स के लोग समय बिताते हैं फिर दुसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका उसके बाद अमेरिका के लोग आते हैं.


ये भी पढ़ें | शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय इन अभिनेत्रियों की ये है Favorite Sex Position