पैसों के लिए बिक गए ये 36 सितारे: बनने को तय्यार हो गए पॉलिटिकल पार्टी के एजेंट

कोबरापोस्ट जो की एक नॉन प्रॉफिटेबल जर्नालिस्म कंपनी है, हाल ही में Operation Karaoke लांच किआ. कोबरापोस्ट ने बताया है कि बॉलीवुड के 36 कलाकार पैसा लेकर किसी भी पॉलिटिकल पार्टी के एजेंट बन सकते है.

इस वेबसाइट के स्टिंग ऑपरेशन के चलते 36 बॉलीवुड सितारों की लिस्ट जारी हुई है जो लोकसभा चुनाव से पहले पैसा लेकर किसी भी पार्टी का समर्थन करने को तय्यार है. वह न सिर्फ खुद से सोशल मीडिया पर पार्टी के लिए बोलने को तय्यार हो गए बल्कि पार्टी को अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक सौंपने को तय्यार हो गए.

40 में से 36 सितारे बिकने को हुए तय्यार: Cobrapost Operation Karaoke

जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत ईसर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर, निकिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेन्द्र मिश्रा, रोहित रॉय, रोहित रॉय, रोहित रॉय , राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, सनी लियोनी, कोयना मित्रा, एवलिन शर्मा, और पूनम पांडे पैसा लेकर पार्टी का माउथपीस बनने को तय्यार हो गए.

कोबरापोस्ट कहते हैं इनमें सभी कलाकार सोशल मीडिया पर चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हैं. इनमें शक्ति कपूर ने पार्टी को बढ़ावा देने के लिए 1 करोड़ रुपये लेने की बात की है. वहीँ दूसरी तरफ सनी लियोनि कहतीं हैं अगर उनके पति को विदेशी नागरिकता मिलती है तो वो मोदी का समर्थन करेंगी.

कोबरापोस्ट ने स्टिंग ऑपरेशन के बाद इन कलाकारों की लिस्ट जारी की है, जो पैसे लेकर पार्टी का समर्थन करते नज़र आयेंगे. मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ कहते हैं, “हमारा काम अच्छी चीज़ें फैलाना है, अगर इन चीज़ों के लिए अच्छा पैसा मिलता है तो क्या फर्क पड़ता है.”


ये भी पढ़ें | पाकिस्तान बेक़सूर, लेकिन भारत ने हमला किया तो जवाब देंगे: Pakistan PM Imran Khan