ट्रोल बोले सानिया मिर्ज़ा ने कुछ नहीं लिखा Pulwama Attack पर: उन्होंने रख के झाड़ दिया

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरा देश शोक में है. वहीँ दूसरी तरफ लोगों का गुस्सा सानिया मिर्ज़ा पर टूट पड़ा है. सानिया सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ट्रोल हो रहीं हैं. हाल ही में सानिया ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर पोस्ट डाली है, और उसमे लिखा है कि वो अपने देश से उतना ही प्यार करतीं हैं जितना की दुसरे लोग और उन्हें अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए कोई सबूत देने की ज़रुरत नहीं.

ये बोली सानिया मिर्ज़ा Pulwama Attack पर

Sania Mirza Posted a heartfelt message for Martyrs in Pulwama Attack

सानिया ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, “हमें अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए किसी अटैक की निंदा ट्विटर, इन्स्ताग्राम या किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर क्यूँ करनी चाहिए? आप एक अलग तरह के व्यक्ति हैं जो अपना गुस्सा निकानले के लिए और नफरत फैलाने के लिए किसी को ढूँढ़ते हो.”

सानिया आगे लिखती हैं, “मुझे किसी हमले की सार्वजनिक रूप से निंदा करने की ज़रुरत नहीं. मैं पुलवामा अटैक के बाद उतनी ही दुखी हूँ जितना की आप लोग. मैं क्या किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर या छत पर खड़ी होकर चिल्ला कर बोलूं क्या कि मैं आतंकवाद के खिलाफ हूँ.”

उन्होंने आगे लिखा, “कोई भी आदमी अगर सही दिमाग का है तो वो आतंकवाद के खिलाफ ही होगा अगर नहीं तो ये बड़ी समस्या है. इस दुःख घड़ी में, मैं शहीद जवानों के परिवार वालों के साथ खड़ी हूँ. ये दिन कभी भूला नहीं जा सकता और न ही इसके गुनेह्गारों को माफ़ किया जायेगा. लेकिन हाँ मैं अब शान्ति की प्राथना करना चाहूंगी और आप लोग भी नफरत फ़ैलाने की बजाये ऐसा करें.”


ये भी पढ़ें | Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकवादियों की हुई मुठभेड़, मेजर समेत 5 जवान शहीद