Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकवादियों की हुई मुठभेड़, मेजर समेत 5 जवान शहीद

पुलवामा अटैक के बाद सरकार ने सुरक्षाबल को पूरी छूट दे दी है. पुलवामा जिले के पिंग्लान इलाके में देर रात रविवार को सुरक्षाबल और आतंकियों की मुठभेड़ में सेना के 4 जवान और एक मेजर शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि, जम्मू कश्मीर के पिंग्लान इलाके में सेना को 2 से 3 आतंकवादियों की छुपे होने की खबर मिली थी. जिससे सेना और आतंकवादियों की मुठभेड़ शुरू हो गयी. खबर ये भी है कि आतंकवादियों का मास्टरमाइंड गाजी रशीद भी वहीँ छुपा हुआ है.

पिंग्लान के आस-पास इलाके में सेना ने कर दी है घेराबंदी

Pinglan Encounter

गोलीबारी में जो जवान शहीद हुए हैं वो 55 राष्ट्रिय राइफल्स के हैं. शहीदों में मेजर वी एस डोंदियल के साथ 4 सिपाही और भी शहीद होने की खबर मिली है. रविवार को पिन्ग्लान इलाके में 2 से 3 आतंकवादी छुपे होने की सेना को आशंका हुई थी जिससे देर रात रविवार क सेना और आतंकवादियों की बीच गोलीबारी हुई. गोलीबारी के चलते बताया ये भी जा रहा है कि आतंकवादियों के मास्टरमाइंड गाजी रशीद भी वहीँ मौजूद है. हालांकि सुरक्षाबल ने इलाके को हर तरफ से घेर लिए है.

जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी घिरे, साथ में है कमांडर कामरान भी मौजूद

Pinglan Encounter

रविवार को रात 12 बजे से मुठभेड़ के चलते बताया जा रहा है कि जो आतंकी घिरे हैं उनमें इनके मास्टरमाइंड गाजी रशीद, टॉप कमांडर कामरान और इकबाल मौजूद हैं. हालाँकि अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि और कितने आतंकी वहां मौजूद हैं. पर सुरक्षाबलों ने इलाके को हर तरफ से घेर लिया है. जो आतंकी घिरे हैं वो जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के हैं. ये सभी आतंकवादी आदिल डार के साथी हैं. फिलहाल अभी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.


ये भी पढ़ें | Pulwama Attack: हरयाणा के पलवल जिले में शहीदों के लिए निकाली जा रही थी रेली, करंट लगने से 2 लोगों की हुई मौत