Virginity कोई खज़ाना नहीं जो हर लड़की अपने पति के लिए महफूज़ रखे: Kalki Koechlin

हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली कलकी कोच्लिन का एक और बयान सामना आया है. कलकी दुनिया की सभी लड़कियों को सन्देश देते हुए कहती हैं, “लड़की के लिए वर्जिनिटी कोई खज़ाना नहीं है, जो उसे वो अपने पति के लिए महफूज़ रखे. हर लड़की को अपनी तरह से जीने का पूरा अधिकार है. और उसे बखूबी मालूम है कि उसे क्या करना चाहिए.”

हर माता-पिता को ये सन्देश देना चाहती हैं Kalki Koechlin

Sex is not a Holy or Dirty thing: Kalki Koechlin

ये बात तो अब जगजाहिर हो चुकी है कि कालकी अपने बयान और खुलासों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस इंटरव्यू में कल्की बेबाकी से कहती हैं:

“हर किसी को सेक्स से सम्बंधित बातें बड़ी साधारण तरीके से करनी चाहिए.”

कल्की आगे बोलती है, “अगर कोई लड़की किसी लड़के नहीं बोल देती है तो उसका मतलब ये नहीं होता है कि आप उसके पीछे लग जाएँ. और तब तक पीछे लग जाएँ जब तक वो थक कर नहीं को हाँ में न बदल दे.”

कलकी सभी माता और पिताओं को कुछ इस तरह का सन्देश देना चाहती हैं:

“दुनिया के सभी पेरेंट्स को चाहिए कि वो अपने बच्चे को सेक्स से सम्बंधित सभी बातें बढ़ी साधारण तरीके से बताएं. इतना ही नहीं हर माता और पिता का ये कर्त्तव्य है कि सेक्स हिंसा के बारे में भी वो अपने बच्चे से डिस्कस करें.”

“हमें सेक्स को पवित्र या गन्दा नहीं बोलना चाहिए. और ये सभी को मालूम होना चाहिए कि सेक्स एक बस साधारण सी चीज़ है जो हर किसी के लिए एक ज़रुरत है.”

Gully Boy है Kalki Koechlin की आने वाली फिल्म

Gully Boy is a next film of Kalki Koechlin

ये जवानी है दीवानी, ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा, शैतान, और देव डी जैसे बेहतरीन फ़िल्में देने वाली कलकी की आने वाली फिल्म रणवीर सिंह और अलिया भट्ट स्टारर गली बॉय है. फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. Gully Boy 14 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में आयेगी.