राखी ने Deepak Kalal का दिल तोड़ा तो किसी दुसरे ने उसकी हड्डियाँ

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के बॉयफ्रेंड दीपक कलाल का हाल ही में एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनजान शख्स दीपक को बड़ी बेरहमी से मार रहा है. इतना ही नहीं दीपक को वो लात घुसें के साथ-साथ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. ये मामला दिल्ली का है और आपको बता दें जो शख्स दीपक कलाल को मार रहा है, बताया जा रहा है कि वो रैपर फाज़िल्पुरिया का मेनेजर है और उसका नाम दीपक नन्दल है.

तो इसलिए उस शख्स ने Deepak Kalal की पिटाई

ये बात तो सभी को मालूम है की दीपक अजीबो-गरीब वीडियो से काफी मशहूर हुए हैं. और तो और उन्हें इंडिया गोट टैलेंट में भी आने का मौका मिला. काफी लोग उन्हें इन्स्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलो भी करते हैं. बात करें दीपक की पिटाई की तो हाल ही में दीपक किसी काम से गुरुग्राम गए थे. वहां से वापस लौटते वक़्त उन्हें एक शख्स ने रोक लिया और अपशब्दों का प्रयोग करने लगा इतना ही नहीं दीपक को लातों घूंसे मार मार कर उनका चेहरा सुजा दिया. शख्स का कहना है कि, दीपक काफी गन्दी विडियो बनाते हैं जो समाज के लिए बिलकुल गलत हैं. इसी कारण बच्चों और लोगों पर काफी गलत असर पड़ता है

Deepak Kalal की गर्लफ्रेंड राखी सावंत ने दिया उनका साथ

Rakhi Sawant is upset after Deepak Kalal Beaten

दीपक की कथित गर्लफ्रेंड राखी सावंत ने दीपक की पिटाई के बाद एक विडिओ डाला है जिसमें वो कहतीं हैं “मुझे मालूम है दीपक अलग तरह की विडियो बनाते हैं जो उन्हें नहीं बनानी चाहिए. पर अगर लोगों को उनकी विडियो से कोई फर्क पड़ रहा है तो वो लोग उनकी विडियो न देखें. मैंने दीपक के साथ शादी करने का जो झूठ बोला था वो एक पब्लिसिटी स्टंट था. मुझे मालूम है दीपक गलत हरकतें करते हैं पर उन्हें मारकर कानून को हाथ में भी नहीं लेना चाहिए.


ये भी पढ़ें | Aamir Khan के साथ अफेयर को लेकर दंगल गर्ल Fatima Sana Shaikh ने तोड़ी चुप्पी