शादी में दुल्हन को लगी गोली, हॉस्पिटल से वापस आकर पूरी की शादी

पूर्वी दिल्ली की एक शादी में किसी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे स्टेज पर बैठी दुल्हन को जा लगी. दुल्हन को पास के ही अस्पताल में दाखिल करवाया गया. अस्पताल से वापस आ कर दुल्हन ने जख्मी हालत में लिए दूल्हे से फेरे लिए और शादी को किया पूरा.

हादसा कैसे और कहाँ हुआ?

शकरपुर में शिव मंदिर धाम में मंडावली में रहने वाली पूजा की शादी गीता कॉलोनी में रहने वाले फूल कारोबारी भरत से रचाई जानी थी. शादी शकरपुर के ही प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में थी. जयमाला के दौरान जैसे ही दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे किसी ने फायरिंग की और गोली सीधे दुल्हन के पैर में जा कर लगी.

Delhi bride shot at marriage

गोली लगने से दुल्हन वही गिर पड़ी. घटना के बाद परिवार वाले काफी मायूस हो उठे. जाहिर है, किसी भी शादी में ऐसा हो तो कोई भी दुःख महसूस करेगा. शादी की तैयारियां बीते कई महीनों से चल रही थी. सबको दुल्हन की फ़िक्र होने लगी. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू की लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं चला.

दुल्हन ने हॉस्पिटल से वापस आकार शादी पूरी की

गोली लगने पर भी दुल्हन ने हार नहीं मानी. उसने डॉक्टर और परिवार वालों के साथ मिलकर मंदिर जाने की बात कही. पहले डॉक्टरों ने ऐसा करने की सहमति नहीं दी लेकिन फिर बाद में वह मान गए. दुल्हन ने जख्मी हालत में ही मंदिर लौट कर शादी की सब रस्में पूरी की और विवाह संपूर्ण किया.

गोली चलाई किसने?

इन सब में सबसे अच्छी बात यह रही कि गोली दुल्हन के पैर में लगी थी जिसके कारण वह अपनी शादी पूरी कर पायी. वही पुलिस इसकी जांच कर रही है कि गोली किसने चलाई. पुलिस को शक है कि कही किसी ने हर्ष-उल्लास में गोली चलाई हो. यह भी शक जताया जा रहा है कि किसी करीबी रिश्तेदार ने ही इस फायरिंग को अंजाम दिया हो.

हालाँकि दूल्हा पक्ष में से किसी रिश्तेदार ने जान बूझकर गोली चलने की बात कही थी. पुलिस फ़िलहाल गोली चलाने वाले की तलाश में है. पुलिस का कहना है कि गोली किसने चलाई ये जानने के बाद ही पता लगाया जा सकता है की गोली हर्ष-उल्लास में चलाई गयी थी या फिर जान बूझकर दूल्हा दुल्हन को शिकार बनाया गया था.


ये भी पढ़ें | 30 साल से केवल चाय पर जी रही है यह महिला

ये भी पढ़ें | चाकू पुरानी बात हो गई, UP में भय्या लोग पिस्तौल से काट रहे हैं Birthday Cake [विडियो देखें]