Unseen Friend: कौन है ये आदमी जो दिखता है हर Celebrity की Photo में

कुछ ही ऐसे चुनिन्दा लोग होते हैं जो अपने पसंदीदा कलाकार से मिलने का मौका पाते हैं. हर फैन यही चाहता है कि वो अपने पसंदीदा कलाकार से मिले और उनके साथ फोटो खिंचवाए.

वैसे तो हम सोशल मीडिया पर कई फोटोशॉप की हुई फोटो देखते हैं, जिन्हें हम देखकर तुरन पहचान जाते हैं की ये फोटो एडिटेड है. अगर हम बात करे इन्स्टाग्राम पर मशहूर अकाउंट अनसीन फ्रेंड की तो इन्होने लगभग हर सेलिब्रिटीज के साथ अपनी खुद की फोटो फोटोशॉप है.


आपको ये भी बता दें इस आदमी का नाम गोविंदा साहा है जो एक एम् बी ए स्टूडेंट है. इस आदमी की फोटोशॉप की काबिलियत इतनी बेहतरीन है कि आपको यकीन नहीं होगा कि ये फोटो एडिटेड है. तो आइये बात करते हैं गोविंदा साहा के कुछ फोटोज पर जो देखकर बिलकुल असली लगते हैं.

ये भी पढ़ें | तो इतना पैसा कमाते है आपके फेवरेट celebrities इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर

Narendra Modi, Virat Kohli और Sachin Tendulkar के फोटो साथ भी की हैं फोटोशॉप

हाल ही में जब कुछ बॉलीवुड कलाकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे, तब सबने साथ में एक फोटो अपलोड की थी जिसमें कई बॉलीवुड सितारे नज़र आ रहे हैं. हम बात करे गोविंदा साहा की तो उसने भी उसी फोटो में अपने आपको इस तरह एडजस्ट किया फोटो देखकर ये नहीं लगता कि ये एडिटेड है.

इसके अलावा गोविंदा ने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे बड़े सितारों के साथ भी फोटो फोटोशॉप की है. हाल ही में एक फोटोशूट में जैकलीन फ़र्नान्डिस ने बेड पर लेट के एक पोज़ दिया है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. पर हम आपको बताते गोविंदा ने अपने आपको इस तरह फिट किया है कि फोटो बिलकुल रियल लग रही है.


ये भी पढ़ें | जब एक पुलिस वाले ने Ranbir Kapoor को रोका और कहा, आप गलत फ़िल्में कर रहे हो