चाकू पुरानी बात हो गई, UP में भय्या लोग पिस्तौल से काट रहे हैं Birthday Cake [विडियो देखें]

क्या आपने कभी अपने जन्मदिन के केक को काटने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया है? सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, एक लड़के ने अपने जन्मदिन के मौके पर सड़क के बीच जन्मदिन का केक पिस्तौल से निशाना साध कर काटा. यह वीडियो सबसे पहले टिक टॉक पर शेयर किया गया था जो अब बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आज कल के ट्रेंड में जन्मदिन पर केक काटना एक आम बात हो गयी है. साथ ही ये भी सुना था कि आज की पीढ़ी में बहुत बदलाव आ गया है लेकिन इतना बदलाव, की कोई अपने ही जन्मदिन के केक को चाक़ू की बजाये पिस्तौल चला कर काटे!

कहाँ का है ये विडियो?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर हुए कमैंट्स और रिएक्शन्स को देख कर लगता है जैसे यह वीडियो मेरठ में बनाया गया हो लेकिन उत्तरप्रदेश पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

गोली चलाकर काटा केक

20 सेकंड की वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सड़क के फुटपाथ पर रखे केक को एक लड़का पिस्तौल चलाकर काट रहा है और दूसरा उसकी वीडियो बना रहा है. इसके अलावा दो और लड़के है जो जन्मदिन मनाते दिख रहे है. पिस्तौल से निशाना मारते वक्त पहला टारगेट मिस होने पर जब लड़का केक पर निशाना साध कर पिस्तौल चलाकर केक काटता है तो सब उसके लिए चिल्लाने लगते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद पता चला कि यह मेरठ में जाग्रति विहार एक्सटेंशन के आस-पास के इलाके में बनाया गया है. वीडियो वायरल होता देख उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस वीडियो को शेयर किया और मेरठ पुलिस को टैग किया ताकि मेरठ पुलिस इसकी जाँच करें.

लेकिन टी पी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डालचंद्र का कहना है कि यह वीडियो मेरठ में नहीं बनाई गयी है. जगह और वीडियो में शामिल सभी लड़कों की पुष्टि करने में पुलिस अभी जांच कर रही है.

Also read | जादवपुर यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने Virgin Girls की तुलना सीलबंद बोतल से कर इन्टरनेट पर मचाया बवाल