Ali Zafar ने की इमरान खान के बयान की तारीफ, लोग बोले भारत आये तो बहुत पिटाई होगी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारत ने पाकिस्तान को ज़िम्मेदार ठहराया था. मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बोला था कि बिना किसी सबूत के भारत पाकिस्तान हमले के लिए ज़िम्मेदार नहीं ठहरा सकता, अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो पाकिस्तान भी चुप नहीं बैठेगा.

सिंगर-एक्टर अली ज़फर ने हाल ही में ट्विटर पर इमरान खान के इस बयान की तारीफ की थी. वहीँ दूसरी तरफ लोगों ने अली ज़फर की जमके निंदा की है. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा है अगर भारत आए तो बहुत मार खाओगे तो दूसरा यूजर लिखता है इसको सबक सिखाना पड़ेगा. एक ने तो हद ही पर कर दी लिखता है बेरोज़गारी में बेचारा इंसान क्या-क्या अनाप शनाप लिखता है.

Ali Zafar tweet on Pulwama Attack

आपको बताते चलें अली ज़फर ने बॉलीवुड में कई गाने गाये हैं. इसके साथ ही डियर ज़िन्दगी, किल दिल, चश्मे बद्दूर जैसी बेहतरीन फ़िल्में कीं हैं. पुलवामा अटैक के बाद आने वाली कई फ़िल्में के निर्माताओं ने ये घोषणा कर दी है कि वो अपनी फ़िल्में पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. इसके अलावा भारत ने पाकिस्तान के कलाकारों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया है.

पंजाब के सी एम् कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया बड़ा बयान

Captain Amarinder Singh

हाल ही में पंजाब के सी एम् कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बोला है कि, “इमरान खान, आपके पास जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख मसूद अजहर है जो बहावलपुर में बैठा है. आई एस आई की मदद से वो आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है. जाओ उसे वहां से पकड़ो और भारत के हवाले करो, अगर ऐसा नहीं कर सकते तो हमें बताओ.”


ये भी पढ़ें | Sara को अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए: Kareena Kapoor Khan