WWE Chief Stephanie Mcmahon ने किया बॉलीवुड के गाने पर डांस [वीडियो]

WWE के दुनिया भर में चाहने वाले मौजूद हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें WWE की अध्यक्ष स्टेफनी मिक्मैने लाल चुनरी पहनकर 1997 में आई इश्क फिल्म के गानें पर डांस करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ सिंह ब्रदर्स भी डांस करते दिखाई दे रहें हैं. इतना ही नहीं स्टेफनी बॉलीवुड की काफी तारीफ भी कर रही हैं. और वो हिंदी फिल्म जगत को काफी पसंद भी करती हैं.

Stephanie McMahon dances to ‘Humko Tumse Pyaar Hai’

हमको तुमसे प्यार है गानें पर ठुमके लगाती नज़र आयीं Stephanie Mcmahon

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE पहले से ही भारत में आ चूका है. इतना ही नहीं द ग्रेट खली के बाद अब कई भारतीय रेसलर WWE फाइट करते नज़र आते हैं. बात करते हैं वीडियो कि, तो वीडियो में साफ ज़ाहिर हो रहा है की सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड की बात कर रहे हैं, इतने में स्टेफनी वहां पहुँच जातीं है और दोनों को नमस्ते करती हैं.

उसके बाद सिंह ब्रदर्स स्टेफनी को बॉलीवुड गाने पर डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, और स्टेफनी फिल्म इश्क के हमको तुमसे प्यार है पर डांस करती हैं. इतना ही नहीं सिंह ब्रदर्स आगे भी बोलते हैं की स्टेफनी बॉलीवुड के लिए एक बेहतरीन एक्ट्रेस रहेंगी.

WWE Royal Rumble 2019 के ये रहे नतीजे

हाल ही में WWE स्पेशल फाइट रॉयल रम्बल हुई जिसमें यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए सिंसुके नकामोरा और रुसेव भिड़े पर जीत नकामोरा की हुई. वहीँ दूसरी तरफ WWE स्मैकडाउन वुमेन चैंपियनशिप में आस्का ने बेकी लिंच को हराया.

अगर बात करें रौंडा राउसी और साशा बैंक की फाइट कि तो रौंडा राउसी ने साशा को काफी आसानी से हराकर रॉ वुमेन चैंपियनशिप अपने नाम की. ब्रोक लिसनर ने फिन बैलर को हराया तो दानियाल ब्रायन ऐ जे स्टाइल को हराकर WWE चैंपियन बनें.

वहीँ अगर बात करें रॉयल रम्बल वुमेन चैंपियनशिप की तो, बेकी लिंच ने ये खिताब जीता तो उधर सेठ रोलिंस ने रायल रम्बल मेन का खिताब जीतकर रेसल्मेनिया में अपना नाम लिख लिया.  


ये भी पढ़ें | Aamir Khan के साथ अफेयर को लेकर दंगल गर्ल Fatima Sana Shaikh ने तोड़ी चुप्पी